6 शीर्ष Indian Cars Aftermarket Mods के लिए आदर्श हैं

Jun 17, 2024

महिंद्रा थार भारत में एक लोकप्रिय एसयूवी है जिसे अक्सर off-road enhancements और सौंदर्य उन्नयन के साथ संशोधित किया जाता है। जानें कि आप अपनी थार को कैसे अलग बना सकते हैं।

1. Mahindra Thar

मारुति सुजुकी स्विफ्ट एक हैचबैक है जो संशोधनों के लिए एक बहुमुखी मंच प्रदान करती है। स्विफ्ट के लिए उपलब्ध बॉडीकिट और performance mods बारे में जानें।

2. मारुति सुजुकी स्विफ्ट

मारुति सुजुकी जिम्नी भारत में एक अंडररेटेड वाहन है, जिसके आफ्टरमार्केट पार्ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है। अपनी जिम्नी को ऑफ-रोड पर ले जाएं या सही मॉडिफिकेशन के साथ इसके प्रदर्शन को बेहतर बनाएं।

3. मारुति सुजुकी जिम्नी

टोयोटा फॉर्च्यूनर एक लोकप्रिय ऑफ-रोड वाहन है जिसमें ऑफ-रोड पार्ट्स का अच्छा चयन है। जानें कि आप aftermarket mods के साथ इसकी क्षमताओं और प्रदर्शन को कैसे बढ़ा सकते हैं।

4. टोयोटा फॉर्च्यूनर

भारत में वोक्सवैगन पोलो एक अत्यधिक संशोधित कार है। शक्तिशाली इंजन स्वैप और रैली-तैयार संशोधनों सहित उपलब्ध विभिन्न भागों और सेटअपों का पता लगाएं।

5.वोक्सवैगन पोलो

होंडा ब्रियो देखने में भले ही छोटी लगती हो, लेकिन इसमें संशोधन की बहुत संभावनाएं हैं। इंजन स्वैप और बेहतर प्रदर्शन के लिए टर्बो किट सहित आफ्टरमार्केट सहायता उपलब्ध है।

6. होंडा ब्रियो